हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक डांस शो के लिए लेती हैं कितनी फीस जानें

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता सबने उनके डांस वीडियोज देखें होंगे और आये दिन उनके वीडियो वायरल हो जाते है. सपना चौधरी ने स्टेज परफॉर्मेंस देकर बहुत नाम कमाया है. आज कल के युवा उनके डांस वीडियो को बहुत पसंद करते है और जहाँ भी और स्टेज सो करती है वहाँ लोगो भी भीड़ बेकाबू हो जाती है उनके धमाकेदार डांस लोगों को खूब पसंद आता है. सपना के डांस वीडियो के बारे में तो लोग अकसर बात करते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते है . आज हम आपको इस पोस्ट में बताने जा रहे हैं सपना चौधरी के धमाकेदार डांस शोज की फीस के बारे में.

हम आपको बता दें की हरयाणवी डांसर सपना चौधरी और उनकी टीम को लेकर अभी तक किसी तरह की बात नहीं हुई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी अपने डांस के लिए घंटों के हिसाब से अपनी फीस लेती हैं. यहे शो 2-3 घंटे के लिए चलता है उस सो में सपना सुपरहिट डांस के लिए 1 लाख रुपए चार्ज करती हैं. वहीं, बताया जा रहा है सपना अपने शो साइन करने के लिए पहले एडवांस लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना शो से पहले कुछ रुपए एडवांस फीस के तौर पर लेती हैं.

लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली महिला का फिर टिक-टॉक वीडियो वायरल हो रहा हैं

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी बताया जाता है कि सपना चौधरी की फीस ‘बिग बॉस सीजन 12’ में आने के बाद काफी बढ़ गई है. वहाँ से जाएदा लोकपिर्येता बढ़ गई बताया जा रहा है सपना ‘सोनीटेक’ नाम की म्यूजिक कंपनी से जुड़ी हैं, जो उनके शो के दौरान वीडियो बना सकती है. बताया जाता है कि सपना की स्टार वैल्यू बढ़ने के बाद इस म्यूजिक कंपनी का भी खूब मुनाफा हो रहा है, साथ ही सपना की फीस भी बढ़ गई है. सपना चौधरी की फीस कितनी है? इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ऑफिसियल फेसबुक पेज

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *