रईस का ट्रेलर हुआ लांच, शाहरुख़ है माफिया के किरदार में

न्यूज़ ब्यूरौ– अमित सिंह

शाहरुख़ खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। शाहरुख़ इस फिल्म में एक माफिया का किरदार में है जो गुजरात से अपना ड्रग्स,एल्कहॉल और प्रोस्टिट्यूशन का धंधा चलाता है। नवाज़ुद्दीन सिद्दिक्वि एक पुलिस वाले के रोल में है और पाकिस्तानी एक्टर्स माहिरा खान ने शारुख खान की पत्नी का किरदार निभाया है। कहानी 1980  के गुजरात की है/ शाहरुख़ के रईस आलम उर्फ रईस भाई का यह किरदार दरअसल एक असल जिंदगी के गेंगस्‍टर अब्‍दुल लतीफ की जिंदगी पर आधारित है जो दाउद इब्राहिम से संबंध रखता था। अब्‍दुल लतीफ को 1997 में अहमदाबाद में पुलिस ने मारा था।
फिल्म को म्यूजिक दी है राम संपत ने/प्रोड्यूसिंग कम्पनीज है  Red Chillies Entertainment और  Excel Entertainment ने, जो की पहली बार मिलकर किसी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। रईस के डायरेक्टर है राहुल ढोलकिया जो की अपने नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्मो के लिए जाने जाते है। राहुल 5  साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे है। पहले मूवी को गुजरात में शूटिंग करने की प्लानिंग की गयी थी लेकिन डायरेक्टर राहुल ढोलकिया के पुराने फिल्मो के नेगेटिव रिएक्शन के बाद इस मूवी को मुम्बई में ही शूट करना पड़ा।
फिल्म के 2 :40  मिनट के ट्रेलर में  शाहरुख़ खान का अपने लुक्स और एक्शन पर काफी मेहनत नज़र आती है। नवाज़ुद्दीन को भी इंस्पेक्टर के कैरेक्टर में देखना काफी दिलचस्प होगा/ फिल्म 26 जनवरी के वीकएंड पर रिलीज़ होगी। इस वीकएंड में हृतिक की ‘काबिल’ भी रिलीज़ होगी।दोनों फिल्मो में भिड़ंत तय मन जा रहा है। देखते है को कौन से मूवी किसपे भारी पड़ेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *