गुरुग्राम- बच्ची की हत्या व मां से गैंगरेप मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम के मानेसर में 9 महीने की बच्ची की हत्या और उसकी मां के साथ ऑटो में गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी योगेंद्र को पुलिस ने बुधवार सुबह बुलंदशहर से गिरफ्तार किया। वहीं, दूसरा आरोपी अमित भी बुधवार की शाम गुरुग्राम से ही गिरफ्तार किया गया, जबकि जयकेश की गिरफ्तारी देर रात हुई। बुलंदशहर से गिरफ्तार हुआ जयकेश पूरे मामले का मास्टरमाइंड है।

बुधवार को हैवानियत दिखाने वाला ऑटो चालक पकड़ा गया तो पुलिस ने उसे पीड़िता के सामने ला खड़ा किया, ताकि पहचान हो जाए। उसे जैसे ही पीड़िता ने देखा पुलिस अधिकारी की ओर मुंह कर चीख पड़ी- ‘साहब यही है हैवान यह इंसान नहीं है। इसे फांसी जरूर करा देना।’

पुलिस ने आरोपियों के लिए पांच दिन का रिमांड मांगा था , लेकिन कोर्ट से दो दिन का रिमांड मिला है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को साथ लेकर पूरे घटनाक्रम की निशानदेही करवाई जाएगी। वहीं बृहस्पतिवार शाम 4 बजे अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अकील मोहम्मद और पुलिस कमिश्नर आईएमटी मानेसर के गांव बांसकुसला पहुंचे। आईएमटी के सेक्टरों में और गांव बांसकुसला में जाकर अधिकारियों ने निरीक्षण किया। 

वहीं एक अकबार के साथ बातचीत में पीड़िता ने कहा वह तो बेटी की जान बचाने के लिए सब कुछ सहती रही। बदमाश इतने शातिर थे कि वह बच्ची का गला दबा पहले मार चुके थे, लेकिन यही कहते रहे कि बच्ची को मार देंगे।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *