अब मीका सिंह ने भी दे दी सोनू निगम को नसीहत

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अज़ान को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से विवादों में हैं। जब से उन्होंने कहा है कि लाउडस्पीकर पर अजान की वजह से उन्हें परेशानी होती है तभी से हर तरफ इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। इस मुद्दे पर लगातार बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक के बयान सुनने को मिल रहे हैं। कल मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने सोनू के इस बयान पर विरोध जताते हुए उन्हें घर बदल लेने की सलाह दी थी।

मीका ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बड़े भाई मैं सिंगर के रूप में आपकी बहुत इज्जत करता हूं और अगर आपको अजान से परेशानी होती है तो आपको अपना घर बदल लेना चाहिए।

इसके जवाब में सोनू निगम ने लिखा कि अगर में लाउडस्पीकर की बात कर रहा हूं तो मैंने उसमें मंदिर और मस्जिद की बात भी की है। क्या इसे समझना इतना मुश्किल है.

इसके बाद मीका ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च सिर्फ लाउडस्पीकर के लिए नहीं जाने जाते हैं बल्कि लंगर, सम्मानजनक चीजों और दान के लिए भी जाने जाते हैं।

इस बयान के बाद मीका ने इसे लेकर सफाई दी है और कहा है कि वो सोनू निगम की बहुत इज्ज़त करते हैं लेकिन उनके इस बयान से वो सहमत नहीं हैं। ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मीका सिंह कहते दिख रहे हैं, “मैं सोनू निगम की बहुत इज्जत करता हूं। मुझे पता नहीं कि उन्होंने ये बयान क्यों दिया। हो सकता है उन्होंने किसी और तरह से मैसेज दिया हो पर हमने कुछ और समझा। मैं बस इतना कहूंगा कि मंदिर हो, मस्जिद हो या फिर गुरूद्वारा हो सब जगह लाउडस्पीकर चलना कोई बुरी नहीं बात है।”

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *