अखिलेश का काम नहीं कारनामे बोलते हैं- पीएम मोदी

पहले चरण के मतदान के दौरान ही उत्तर प्रदेश के बदायूं में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जिले के विकास को लेकर टिप्पणी की। पीएम ने कहा कि देश के 100 पिछड़े जिलों में बदायूं शामिल है। उन्होंने इसे लेकर राज्य सरकार पर तीखा हमला किया।

इस रैली में एक बार फिर पीएम मोदी के निशाने पर सपा और कांग्रेस का गठबंधन रहा। पीएम ने अखिलेश पर भी जमकर हमला किया। पीएम ने कहा कि अखिलेश उनके भाषण की नकल करते हैं। वो उनकी तरह सवाल-जवाब पूछने लगे हैं।

पीएम ने कहा कि जहां भी ये सभी नेता जाते हैं वहां सिर्फ वो मोदी की बात करते हैं अपने काम का हिसाब नहीं देते। पीएम ने कहा कि आजकल देश के नेता उनकी तरह भाषण देने की नकल करते हैं, उनकी तरह सवाल-जवाब करते हैं। अखिलेश यादव ने भी मेरी तरह सवाल-जवाब पूछे। उन्होंने पूछा कि क्या अच्छे दिन आ गए? मैं कहता हूं कि यूपी के अच्छे दिनों की जिम्मेदारी अखिलेश की है, 5 साल से अखिलेश सरकार में हैं।

पीएम मोदी ने आज आए एमएलसी चुनावों के नतीजों का भी जिक्र कर दिया। उन्होंने कहा कि ‘आज उत्तर प्रदेश के एमएलसी चुनावों के नतीजे आए हैं। तीनों की तीनों सीटें भारतीय जनता पार्टी ने जीत ली हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘उत्तर प्रदेश की जनता ने संकेत दे दिए हैं कि हवा किस ओर चल रही है।

इसके साथ ही अपने संबोधन की शुरूआत में पीएम मोदी ने भीड़ का अभिवादन किया। रैली स्थल पर भीड़ से उत्साहित दिखे पीएम मोदी ने कहा कि समर्थकों की वजह से मैदान ही छोटे पड़ जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग बैठे हैं वो बैठे रहें और जो लोग खड़े हैं वो खड़े रहें।

पीएम ने कहा कि 2014 में बदायूं से मेरा सांसद नहीं जीता, लेकिन बदायूं के लोग मेरे थे। मायावती, मुलायम को जहां पहुंचना था पहुंच गए, लेकिन आजादी के बाद भी यहां बिजली नहीं पहुंच पाई। अखिलेश बोलते हैं कि काम बोलता है, जबकि बच्चा-बच्चा जानता है कि अखिलेश का काम नहीं कारनामें बोलते हैं। यहां अखिलेश के चहेते विधायक हैं, उन्होंने अपनी पार्टी पर ही आरोप लगाया कि अवैध खनन, बिजली में भ्रष्टाचार करते हैं।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *